Bjp Leader Sudhanshu Trivedi Says Congress Gave Country Nepotism, Casteism – कांग्रेस ने देश को परिवारवाद, जातिवाद दिया : सुधांशु त्रिवेदी

0
49
Bjp Leader Sudhanshu Trivedi Says Congress Gave Country Nepotism, Casteism - कांग्रेस ने देश को परिवारवाद, जातिवाद दिया : सुधांशु त्रिवेदी


भाषा, जयपुर
Updated Fri, 19 Apr 2019 05:05 PM IST

सुधांशु त्रिवेदी
– फोटो : Twitter

ख़बर सुनें

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने शुक्रवार को कहा कि इस देश को परिवारवाद और जातिवाद कांग्रेस की देन है। उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी के विरोध के नाम पर जनता को छलने का प्रयास किया जा रहा है। 

संवाददाताओं से यहां बातचीत में त्रिवेदी ने कहा, “देश में दो दुर्गुण- जातिवाद और परिवारवाद कांग्रेस ने दिये और आज यही दोनों कांग्रेस के लिये असहज और अपमानजनक स्थिति का कारण बने हैं।” 

बसपा प्रमुख मायावती और सपा नेता मुलायम सिंह यादव के एक मंच पर आने का जिक्र करते हुए त्रिवेदी ने कहा कि कभी एक दूसरे के खिलाफ जान से मारने के मुकदमे दर्ज करवाने वाले आज गले मिल रहे हैं। 

उन्होंने कहा, “केवल मोदी विरोध में जनता को छलने का प्रयास किया जा रहा है।” 

त्रिवेदी ने राजस्थान में कानून-व्यवस्था ठप होने का आरोप लगाया और कहा कि केंद्र सरकार ने सामान्य वर्ग के गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण देना तय किया लेकिन उसका फायदा राज्य के युवाओं को नहीं मिल पाया है। यहां पर आयुष्मान योजना को भी लागू नहीं किया गया है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here