General Elections 2019 Ashok Gehlot Says Union Ministers Fighting Elections From Rajasthan Will Lose – राजस्थान से चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्रियों की हालत खराब, लोग नाखुश : गहलोत

0
93
General Elections 2019 Ashok Gehlot Says Union Ministers Fighting Elections From Rajasthan Will Lose - राजस्थान से चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्रियों की हालत खराब, लोग नाखुश : गहलोत


भाषा, बाड़मेर
Updated Mon, 08 Apr 2019 07:17 PM IST

अशोक गहलोत

ख़बर सुनें

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को कहा कि राज्य में लोकसभा का चुनाव लड़ रहे मोदी सरकार के सभी चारों केंद्रीय मंत्रियों की हालत खराब है और लोग नाखुश हैं। 

गहलोत ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ”अभी स्थिति यह है कि भाजपा के केंद्रीय मंत्रियों की हालत खराब है। सारे मंत्रियों की स्थिति ऐसी है.. ”न घर के न घाट के” और लोगों में बहुत आक्रोश है। क्या कारण है पांच साल में ही लोग इनसे नाराज हो गए जबकि ये चारों मंत्री नये हैं।”

बाड़मेर से कांग्रेस उम्मीदवार मानवेंद्र सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ”राजस्थान में लोकसभा चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्रियों की स्थिति कमजोर है। एक मंत्री सीआर चौधरी को टिकट नहीं दिया गया।

वहीं अन्य मंत्रियों में जोधपुर से गजेंद्र सिंह शेखावत, पाली से पीपी चौधरी, जयपुर ग्रामीण से राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और बीकानेर से अर्जुन राम मेघवाल की स्थिति कमजोर है। लोगों में उनके प्रति आक्रोश है।’ 

गहलोत ने भाजपा और उसके नेताओं पर हमला जारी रखते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बदले की भावना से शासन किया और मारवाड़ क्षेत्र को विकास से इसलिये वंचित रखा क्योंकि यह उनका (गहलोत) क्षेत्र है।

उन्होंने राजे पर भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व रक्षा मंत्री जसवंत सिंह को चुनाव में हराने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिसके (राजे) दिल में दुश्मनी और बदला लेने की आग लगी हुई हो आप उनसे क्या उम्मीद कर सकते है कि वह कैसे शासन करेंगी।

गहलोत ने कहा कि जो पूर्वाग्रह रखते हो, दुश्मनी रखते हो वे कभी अच्छा शासन नहीं दे सकते।

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन में देश का लोकतंत्र और संविधान खतरे में है और देश नाजुक दौर से गुजर रहा है। 

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट भी मौजूद थे।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here