Policeman Bleeds To Death Who Assaulted By Mob In Rajasthan – राजस्थान: जमीन विवाद सुलझाने गए पुलिसकर्मी पर हमला, अस्पताल में हुई मौत

0
6
Policeman Bleeds To Death Who Assaulted By Mob In Rajasthan - राजस्थान: जमीन विवाद सुलझाने गए पुलिसकर्मी पर हमला, अस्पताल में हुई मौत


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जयपुर
Updated Sun, 14 Jul 2019 08:40 AM IST

प्रतीकात्मक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

राजस्थान के राजसमंद जिले में एक पुलिस कॉन्सटेबल की कुछ अज्ञात लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक पुलिसकर्मी एक भूमि विवाद को सुलझाने के लिए उग्र भीड़ के बीच गया था। 

पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण ने बताया कि राजसमंद के भीम थाने में तैनात 45 वर्षीय कॉन्स्टेबल अब्दुल गनी एक भूमि विवाद मामले की जांच के लिए हमेला की बेर गांव गये थे। मृतक कॉन्सटेबल भीलवाड़ा के जहजपुर इलाके के रहने वाले थे। 

उन्होंने बताय कि जब वह बाइक से वापस लौट रहे थे तो चार-पांच अज्ञात लोगों ने लाठियों से उन पर हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल गनी को कुछ राहगीरों द्वारा 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। रविवार को उनके शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

पुलिस घटना में शामिल लोगों की धड़पकड़ में लगी है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस प्रकरण में शामिल लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जल्द हू उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here